Sports

नई दिल्लीः क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर के भारतीय अंडर-19 टीम में सिलेक्ट होने से बहुत खुश हैं। भारतीय टीम के अगले महीने श्रीलंकाई दौरे पर होने वाले चार दिवसीय मैचों की सीरीज के लिए अर्जुन को टीम में शामिल किया गया है। खबरें आ रही हैं कि टीम को फास्ट बाॅलर की जरुरत थी और ऐसे में सिलेक्शन कमेटी को उनसे अच्छा कोई और विकल्प नहीं मिला।

सचिन ने कहा, ''अर्जुन के अंडर-19 टीम में शामिल होने पर हम बहुत खुश हैं। ये उसके क्रिकेट करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। अंजलि और मैं हमेशा अर्जुन के फैसलों का समर्थन करेंगे और उसकी सफलता के लिए प्रार्थना करेंगे।'' चार दिवसीय मैचों के लिए चुनी गई टीम का कप्तान दिल्ली के अनुज रावत को बनाया गया है। वह कप्तानी के साथ ही विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे।
 


भारतीय टीम जुलाई में श्रीलंका दौरे पर चार दिवसीय और वन-डे मैच खेलेगी। 18 वर्षीय ऑलराउंडर को अगले महीने दो चार दिवसीय मैचों में खेलने का मौका मिल सकता है। भले ही चार दिवसीय मैचों में अर्जुन प्रमुख खिलाड़ियों में से एक हो, लेकिन उन्हें पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम में मौका नहीं मिला है।