Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच सेंचुरियन के मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने केएल राहुल की शतकीय पारी के बदौलत 327 रन बना लिए हैं। गेंदबाजी के लिए भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को शुरूआती झटके दिए। बुमराह ने द. अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर को आउट करके पहली सफलता दिलाई। पर गेंदबाजी के दौरान ही जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए जिस कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए दी।

PunjabKesari

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि जसप्रीत बुमराह को पहली पारी में गेंदबाजी करते हुए दाहिने टखने में मोच आ गई है। जिस वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। फिलहाल मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है। श्रेयस अय्यर मैदान में बुमराह की जगह फिल्डिंग कर रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह को जब छठा ओवर की आखिरी गेंद फेंकने आए तो उस समय उनके दायां पैर मुड़ गया। वह इतनी तकलीफ थे कि उन्होंने बिना पूरा ओवर किए ही मैदान छोड़कर ड्रेसिंग रूम चले गए। बुमराह ने द. अफ्रीका के खिलाफ 5.5 ओवर में 12 रन दिए और एक विकेट झटका। इस दौरान बुमराह ने अपनी धारदार गेंदबाजी से द. अफ्रीकी बल्लेबाजों को रन बनाने से रोके रखा।