Sports

नई दिल्ली : महिला रैसलर मैंडी रोस मिंट मेड पार्क में हुई वुमंस रॉयल रम्बल मैच के दौरान वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गई। 29 साल की मैंडी जब रॉयल रम्बल में एंट्री के लिए आई तो वह सोशल मीडिया पर अपने तंग कपड़ों के कारण ट्रोल हो गई। कइयों ने उन्हें खराब ढंग से कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया। 

मैंडी को दोस्त उटेस ने एक बार बचाया भी

Royal Rumble : Wrestler Mandy Ross Wardrobe Malfunction Victim
हालांकि रॉयल रम्बल मैच के दौरान मैंडी रोस के दोस्त उटेस ने उन्हें एक बार बचाया भी। दरअसल, मैंडी को रिंग रोप से बाहर फेंक दिया गया था। लेकिन रिंग के बाहर उटोस मैंडी को बचाने के लिए लेट गए। अगर मैंडी के पांच जमीन पर लगते तो वह आऊट होती। इसी बात का फायदा उठाकर उसने दोबारा रिंग में एंट्री हासिल कर ली। हालांकि इसके बाद भी वह ज्यादा देर तक टिक नहीं पाई। रैसलर बियांका बेलैर ने उन्हें रिंग से बाहर फेंक दिया।

डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ 2025 तक रहेगी मैंडी रोस

Royal Rumble : Wrestler Mandy Ross Wardrobe Malfunction Victim
बता दें कि मैंडी ने बीते दिनों ही डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ 5 साल का कॉन्ट्रेक्ट बढ़ाया था। वह अब डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ 2025 तक रहेगी। मैंडी पिछले साल मैक्सिम मैगजीन के कवर पेज पर भी आई थी। मैंडी ने तब कहा था कि इस प्रतिष्ठित मैगजीन के कवर पेज पर आकर वह बेहद खुश है। यह मेरे विशाल लक्ष्य का एक हिस्सा था। यह वास्तव में हुआ भी।

महिला रैसलर के साथ रिलेशनशिप में हैं मैंडी रोस

Royal Rumble : Wrestler Mandy Ross Wardrobe Malfunction Victim
मैंडी महिला रैसलर सोन्या डेविल के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं। 25 साल की सोन्या ने इसका खुलासा एक टीवी शो पर किया था जिसमें ट्रिपल एच भी बैठे थे। दरअसल, एक कंपीटिशन के दौरान ट्रिपल एच ने सोन्या से उनके ब्वॉयफ्रैंड के बारे में पूछा था। तब सोन्या ने जवाब दिया था- हां, मेरी एक गर्लफ्रैंड है। इसके बाद मैंडी रोस ने भी मान लिया कि वह सोन्या के साथ रिलेशनशिप में हैं।