Sports

कैलिफोनिर्याः डब्ल्यूडब्ल्यूई के बड़े इवेंट एलिमिनेशन चैंबर में में रॉयल रंबल पीपीवी में शिरकत करने वालीं रोंडा राउजी का गुस्सा देखने को मिला। इस इवेंट के दाैरान रोंडा रिंग में पहुंची आैर एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में आधिकारिक तौर पर WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। लेकिन कांट्रैक्ट साइन करने से पहले जो रोंडा ने किया उसे देखकर सब हैरान रह गए।

स्टेफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच और कर्ट एंगल ने रोंडा राउजी को रिंग में बुलाया। इसके बाद रोंडा ने कर्ट एंगल की तारीफ की और WWE के साथ जुड़ने का कारण बताते हुए दिवंगत रोडी पाइकर को अपना इंस्पिरेशन बताया। इसके बाद ट्रिपल एच ने रोंडा को रैसलमेनिया में लड़ने के लिए सिफारिश की। लेकिन कर्ट एंगल ने फूट डालते हुए रोंडा को कहा कि ट्रिपल एच ऐसा बोलकर आपसे पुरान बदला लेना चाहते हैं। आपको बता दें कि रैसलमेनिया 31 में रोंडा ने हंटर और स्टेफनी को बुरी तरह से मात दी थी।

कर्ट की इस बात के बाद ट्रिपल एच ने रोंडा को समझाने की कोशिश की, कि ऐसा कुछ नहीं है। ट्रिपल एच ने जलती आग में घी डाल रहे कर्ट को रिंग से बाहर भेज दिया। परंतु रोंडा गुस्से में आ गई आैर उन्होंने ट्रिपल एच को पटक कर टेबल पर मार दिया आैर इसके बाद उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया और इस शानदार सैगमेेंट को खत्म किया। हालांकि स्टेफनी मैकमैहन ने भी रोंडा को जारदार थप्पड मारा।