Sports

नई दिल्लीः भारतीय मूल के बड़े रैसलर जिंदर महल आैर रोमन रेंस के बीच पैदा हुई दुश्मनी अब बढ़ती नजर आ रही है। दोनों के बीच मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए मैच होगा, लेकिन इससे पहले जिंदर महल ने अपने विरोधी रोमन रेंस को धमकी देना शुरू कर दिया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बिग डाॅग को इस हफ्ते की राॅ के लिए चैलेंज दिया है। 

कुछ हफ्ते पहले रोमन रेंस और जिंदर महल की स्टोरी को फैंस के सामने लाया गया है। क्वालीफाई मैच चल ही रहा था लेकिन रेंस की जीत में जिंदर महल ने दखल देकर रोमन रेंस को ललकारा। उसके बाद रोमन रेंस ने जिंदर की बहुत बुरी तरह से पिटाई की। जिसके कारण जिंदर महल अपने क्वालीफाई मैच में हिस्सा नहीं ले पाए। रोमन रेंस ने स्टील चेयर से लेकर एक जबरदस्त स्पीयर मारा था जिसमें जिंदर दीवार तोड़कर दूसरी तरफ जा गिरे थे।

उसी दौरान कुछ हफ्तों से जिंदर महल की कहानी को सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के खिलाफ जा रहा है। पिछले हफ्ते सैथ सैथ रॉलिंस पर जिंदर और इलायस ने अटैक किया जिसके कारण रोमन उन्हें बचाने आए थे। मनी इन द बैंक पीपीवी से पहले जिंदर महल ने एक बार फिर से रोमन रेंस को ललकारा है। रोमन रेंस इस चैलेंज का क्या जवाब देते है ये देखना दिलचस्प होगा। 


जिंदर महल और रोमन रेंस का बैकस्टेड इंटरव्यू चल रहा था। जिसमें दोनों ने एक दूसरे को बुरा भला कहा और रोमन रेंस ने जिंदर महल पर अटैक करने की कोई कसर नहीं छोड़ी और बैकस्टेज ही मॉर्डन डे महाराजा की धुनाई कर दी। मनी इन द बैंक पीपीवी 17 जून (भारत 18 जून) को होने मुकाबले में जीत किसकी होती है।