Sports

नई दिल्लीः पिछले कुछ समय से जिंदर महल और रोमन रेंस की दुश्मनी बढ़ती जा रही है, लेकिन अब फैंस को जिस पल का इंतजार था आखिरकार वो इस हफ्ते की राॅ में देखने को मिलेगा। जी, हां WWE ने मनी इन द बैंक के लिए आॅफिशियली इन दोनों के मैच की घोषणा कर दी है। अब देखना होगा कि जिंदर और रोमन की जंग में कौन जीतता है।

दो हफ्ते पहले रॉ में रोमन रेंस, सैमी जेन और फिन बैलर का MITB के लिए क्वालीफाई मैच हो रहा था लेकिन जब रोमन रेंस जीत के करीब थे तभी जिंदर महल ने रेंस को खींच लिया जिसके कारण रोमन रेंस को हार तो मिला साथ ही मनी इन द बैंक का टिकट भी कट गया। रेंस का गुस्सा उसके बाद पिछले हफ्ते की रॉ में देखने को मिला।  जिसमें उन्होंने जिंदर महल का मार मार के बुरा हाल कर दिया था।  जिंदर को रोमन ने स्टेज से लेकर बैकस्टेज मारा साथ ही दीवार पर जबरदस्त स्पीयर दिया।
 


इस हफ्ते रॉ में केविन ओवंस-जिंदर महल का सामना सैथ रॉलिंस और जिंदर महल के साथ हुआ। हालांकि महल को हार का सामना करना पड़ा लेकिन मुकाबले का बाद जिंदर ने अपना बदला लेते हुए रोमन रेंस पर चेयर से खतरनाक अटैक कर दिया। जिंदर के इस वार के बाद WWE ने ऑफिशियली एलान करते हुए मनी इन द बैंक के लिए इन दोनों का मैच तय किया।