Sports

नई दिल्लीः 27 अप्रैल को सऊदी अरब में WWE ग्रेटेस्ट राॅयल रंबल का आयोजन हुआ। इस इवेंट में जिस तरह से रोमन रेंस और ब्राॅक लैसनर की फाइट का अंत हुआ उसे देखकर सभी फैंस हैरान हो गए थे। अधिकतर लोगों का मानना है कि रोमन रेंस के साथ ज्यादती हुई है और उनके पैर स्टील केज मैच के आखिर में सबसे पहले फ्लोर को छुए थे। हर दिन इस मैच की कहानी कोई अलग ही मोड़ ले रही है। 

दरअसल, रिंगसाइड न्यूज द्वारा जारी की गई वीडियो को करीब से देखने पर लगता है कि रोमन रेंस का सिर्फ 1 ही पैर जमीन को छुआ था। रोमन रेंस ने दोनों पैर जमीन को छूते उससे पहले ही लैसनर के दोनों पैर फ्लोर को टच हो गए थे। वीडियो में दिखाया गया है कि रोमन रेंस रिंग के अंदर से रोप और केज के बीच खड़े लैसनर को स्पीयर देते हैं। इस दौरान रोमन रेंस का एक पैर एपरन पर टिका होता है और एक पैर जमीन को छू रहा होता है। स्टील केज मैच के नियमों के मुताबिक, जिस WWE सुपरस्टार के दोनों पैर सबसे पहले जमीन को छुएेंगे, मैच में वही विजेता माना जाएगा।
 


इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखें तो ऐसा लगता है कि मैच में विनर ब्रॉक लैसनर ही हैं और उनको ही चैंपियनशिप रिटेन करने का हक है। हालांकि इस कहानी में दिलचस्प मड़ तब आया, जब मैच के रैफरी ने ट्विटर के जरिए माफी मांगी। मैच के रैफरी चैड पेटन ने कहा था कि उनसे फैसला लेने में गलती हो गई थी। आपको बता दें कि रैसलमेनिया 34 में लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस की हार के बाद उनका फिर से मैच बुक किया गया था। ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट में दोनों रैसलरों ने यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच लड़ा। इस मैच में भी रोमन रेंस को हार का सामना करना पड़ा था।