Sports

नई दिल्लीः पिछले कुछ समय से WWE में रोमन रेंस और ब्राॅन स्ट्रोमैन को आपने एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए देखा होगा, लेकिन अब इससे उल्ट हुआ। दोनों रैसलरों ने जोहानेसबर्ग में हुए लाइव इवेंट के दौरान टीम बनाई। टीम बनाकर रोमन और स्ट्रोमैन ने इलायस और समोआ जो के खिलाफ फाइट की और शानदार जीत हासिल की।

मैच के शुरुआत में रोमन और समोआ जो रिंग में आए। फिर उसके बाद रोमन ने शुरु से ही समोआ जो पर हावी हो कर उनकी पिटाई करनी शुरु कर दी। समोआ जो ने वापसी करते हुए इलायस को टैग किया और फिर इलायस, रोमन की लड़ाई दिखी। रोमन ने उसके बाद अपने टैग टीम साथी ब्रॉन स्ट्रोमैन को टैग दिया और स्ट्रोमैन ने इलायस पर हमले शुरु कर दिए। थोड़े समय बाद टैग मिलने पर समोआ जो और रोमन रिंग में आमने सामने आए। समोआ जो ने रोमन रेंस के सिग्नेचर स्टाइल को कॉपी किया और दोनों हाथों को हवा में उठाया।

मैच के आखिरी पल शानदार रहे। आखिरी पलों के दौरान समोआ जो ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को कोकिना क्लच में जकड़ा और रोमन रेंस ने स्ट्रोमैन का बचाव करते हुए जो को सुपरमैन पंच मारा। तभी इलायस रिंग में आ गए और स्ट्रोमैन ने इलायस को उठाकर रनिंग पावरस्लैम दिया तो वहीं रोमन रेंस ने समोआ जो को स्पीयर मारा। दोनों ही सुपरस्टार्स ने इलायस और जो को एक साथ पिन करके मैच अपने नाम किया।