Sports

नई दिल्लीः WWE सुपरस्टार रोमन रेंस ने आखिरकार बाजी मार ही ली। जो सपना वह पिछले 2 सालों से देखते आ रहे थे, वह पूरा हो ही गया। समरस्लैम के मेन इवेंट में रोमन ने ब्राॅक लैसनर को कड़ी टक्कर देकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की। बता दें कि इस टाइटल के लिए पिछले 5 महीनों में उन्होंने तीसरी फाइट लड़ी। इन दोनों के मुकाबले के बीच एक बड़ा ही दिलचस्प वाक्या देखने को मिला, जब ब्राॅन स्ट्रोमैन मनी इन द बैंक ब्रीफकेस लेकर रिंग में आए।

स्ट्रोमैन के रिंग में आते ही कुछ ऐसा हुआ
स्ट्रोमैन के आते ही सभी सोच रहे थे कि वह कैश-इन करने वाले हैं और यह फाइट ट्रिपल थ्रैट में बदल जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। स्ट्रोमैन ने माइक लेकर कहा कि वो मैच रिंग के बाहर खड़े होकर देखेंगे। स्ट्रोमैन के रिंग के बाहर जाने पर रोमन ने लैसनर को लगातार 3 सुपरमैन पंच और 3 स्पीयर मारी, लेकिन तुरंत लैसनर ने रोमन की गर्दन पकड़ ली। द बिग डॉग ने वापसी करने की कोशिश की और लैसनर को हैड लॉक पॉजीशन से ही उठा लिया और नीचे पटक दिया।

PunjabKesari

लैसनर ने रोमन को सुप्लैक्स सिटी की सैर करवाई
इसके बाद लैसनर ने फिर रोमन की गर्दन पकड़ ली और रोमन फिर से वैसे ही छुडाने में कामयाब रहे। लैसनर ने रोमन को सुप्लैक्स सिटी की सैर करवाई। बीस्ट ने रोमन को एफ 5 देने के लिए उठाया, पर रोमन ने काउंटर किया और नीचे उतरने में कामयाब रहे। रोमन ने पीछे से आकर लैसनर को स्पीयर मारने की कोशिश की, लैसनर के हट जाने की वजह से रोमन रिंग के बाहर खड़े स्ट्रोमैन पर कूद पड़े।

लैसनर ने स्ट्रोमैन की रिंग के बाहर पिटाई की
उसके बाद लैसनर ने रिंग के बाहर जाकर स्ट्रोमैन की पिटाई की और उनका ब्रीफकेस स्टेज के पास फेंक दिया। फिर लैसनर ने रोमन को रिंग में धकेला और चेयर लेकर रिंग में चढे। रोमन ने मौका पाकर लैसनर को स्पीयर दिया और रैफरी के 3 तक गिनते ही रोमन विजेता बन गए। WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद रोमन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने रिंग के अंदर ही खूब जश्न मनाया।