Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय ओपनर रोहित शर्मा आईपीएल में चोटिल होने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेल पाए थे जबकि वह पहले दो टेस्ट मैचों से भी बाहर थे। रोहित इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं और तीसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं। लेकिन भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के मुताबिक रोहित तीसरे टेस्ट के लिए टीम में तो होंगे लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह मिलेगी या नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। लेकिन यदि वहां कोविड-19 की स्थिति खराब होती है तो वैन्यू को शिफ्ट किया जाएगा और ऐसी स्थिति में तीसरा टेस्ट भी मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। शास्त्री ने कहा, रोहित कल टीम इंडिया को प्वाइन करेंगे। हम देखेंगे कि वह शारिरिक रूप में किस स्थिति में हैं क्योंकि वह कई सप्ताह से क्वारंटाइन है। उसे टीम में रखने से पहले हमें देखना होगा कि वह कैसा महसूस कर रहा है। 

दाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज ने आईपीएल में रिकाॅर्ड पांचवीं टीम को जीत दिलाई थी जिस दौरान वह हैम्स्ट्रिंग इंजरी का शिकार हो गए है और वह ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके थे। नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैब के बाद वह 15 दिसम्बर को ऑस्ट्रेलिया गए रवाना हुए और तब से क्वारंटाइन में हैं।