Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रुणाल पांड्या की शानदार गेंदबाजी (28 रन पर तीन विकेट) और कप्तान रोहित शर्मा के बेहतरीन अर्धशतक (29 गेंदों पर 50 रन) से भारत ने न्यूजीलैंड को टी20 के दूसरे मुकाबले में 7 विकटों से हरा दिया है। ऑकलैंड के ईडन पार्क में जीत दर्ज करने के बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत ने 1-1 से बराबरी कर ली है। मैच जीतने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि किस तरह उनकी टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में जीत मिली।

रोहित शर्मा ने कहा कि यह मैच में जीत तरह से हमने गेंदबाजी की उस देखकर मैं बहुत खुश हूं। इसके साथ ही हमारी बल्लेबाजी भी काफी शानदार रही। उन्होंने आगे कहा कि हमारी टीम में गुणवत्ता है, लेकिन हमने अपनी गलतियों से सीखने के बाद आज अपनी योजनाओं को बेहतर ढंग से क्रियान्वित किया है। यह हम सबके लिए लम्बा दौरा रहा है इसलिए यह समझना बहुत जरूरी है कि हमने कौन सी गलतियां की।हम खिलाड़ियों पर बहुत दबाव नहीं डालना चाहते थे इसलिए हम चाहते हैं कि एक स्पष्ट सोच के साथ मैदान पर जाएं और प्रदर्शन करें।

PunjabKesari

इसके साथ ही रोहित ने कहा कि अब सीरीज का तीसरा मैच निर्णायक हो गया है, लेकिन हम न्यूजीलैंड को हल्के में नहीं ले सकते। इसके अलावा रोहित ने न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक अच्छी टीम है और उनके पास मैच विनर खिलाड़ी भी मौजूद हैं।

.
.
.
.
.