Sports

नई दिल्लीः किंग्स इलेवन पंजाब सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की 94 रन की अर्धशतकीय पारी के बावजूद आईपीएल टूर्नामेंट के दिलचस्प टी20 मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों तीन रन से हार गई। इसी के साथ मुंबई 13 मैचों में इस छठी जीत से 12 अंक लेकर चौथे स्थान पर पहुंच गई तथा प्लेआफ में पहुंचने की दौड़ में बनी हुई है। रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद रोहित ने पोलार्ड और बुमराह की जमकर तारीफ की। 

जीत के बाद रोहित ने कहा, ''जाहिर है कि जीत के बाद अच्छा महसूस होता है। मैंने सोचा कि हमने एक अच्छा खेल खेला है। वास्तव में पिछले कुछ वर्षों से हमारे लिए कभी भी कुछ आसान नहीं रहा। बीच में हमने विकेट खो दिए थे, इससे 10-15 रन हम और ज्यादा कर सकते थे।'' पोलार्ड के बारे में रोहित ने कहा, ''वह हमेशा हमारे लिए एक मैच विजेता रहा है। अगर हम उसे छोड़ देते तो वे एक कठिन निर्णय होता। हमने सोचा कि अब उसे वापिस लाने का समय है। हमने सोचा कि अगर वह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करेंगे तो बेहतर विकल्प होगा। उन्होंने बल्ले के साथ जो भी किया, वह वही कर सकते हैं।'' 

बुमराह के बारे में रोहित ने कहा, ''वह पिछले दो वर्षों से काफी सफर तय कर चुका है। उन्होंने सच में अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत की। उन्होंने पूरी जिम्मेदारी से गेंदबाजी की। हमेशा मलिंगा को याद किया जाएगा, लेकिन जब से वह चले गए हैं तब से हम जानते हैं कि बुमराह अपना प्रदर्शन बेहतर करेंगे।'' मुंबई ने बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद कीरोन पोलार्ड के 50 रन से आठ विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में पंजाब निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 183 रन ही बना सकी। 

.
.
.
.
.