Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के खिलाड़ी केदार जाधव (Kedar Jadhav) अपने बल्लेबाजी के लिए तो जानें ही जाते है लेकिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरों से से भी वह अकसर क्रिकेट के गलियारों में चर्च का विषय बने रहे है। ऐसे में सोशल मीडिया पर केदार की एक फोटो वायरल हो रही है। जिसे केदार कुर्ता पायजामा पहने हुए दिख रहे है। जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उन्हे इंटरनेट पर ट्रोल कर दिया है। 

केदार जाधव की फोटो रोहित शर्मा का कमेंट 

PunjabKesari, kedar jadhav photo, kedar jadhav image
दरअसल, केदार जाधव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर हुए लिखा, 'निर्भीक बनिए, आपका मंडे अच्छा बीते.' जाधव के इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर करने की देर भर थी कि टीम इंडिया के वनडे और टी20 के उपकप्तान रोहित शर्मा ने तुरंत ही इस पर अपनी टिप्पणी करते हुए अपने इस साथी बल्लेबाज को 'जहर' बता दिया। अकेले रोहित ही नहीं, जाधव की इस पोस्ट पर टिप्पणी करने में उनके प्रशंसक भी पीछे नहीं रहे। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो पर कमेंट करके भरपुर मजे लिए।

केदार जाधव क्रिकेट करियर

 PunjabKesari, kedar jadhav photo, kedar jadhav image
आपको बता दें कि अगर केदार जाधव के क्रिकेट करियर पर नजरें डाले तो उन्होंने वनडे 68 मैचों में 2 शतक और 6 अर्धशतकों के दम पर 1289 रन बनाए हैं। वनडे क्रिकेट में केदार का औसत 43.00 का है। वहीं, 9 टी20 मैचों में केदार के बल्ले से 1 अर्धशतक निकला हैं। केदार ने 20.70 के औसत से टी20 क्रिकेट में केवल 122 रन बनाए। 

PunjabKesari

Be fearlessly authentic. 😎 Have a happy Monday! pic.twitter.com/VIlTn3rd2s

— IamKedar (@JadhavKedar) December 9, 2019