IPL 2019
Sports

मुंबईः भारत के सीमित ओवरों के उप कप्तान रोहित शर्मा विजय हजारे ट्राॅफी क्वार्टर फाइनल में मुंबई की ओर से खेलेंगे। मुंबई क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मुंबई ने ग्रुप में शीर्ष पर रहते हुए राष्ट्रीय एकदिवसीय टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में बनाई।     

विनायक सामंत के मार्गदर्शन में खेल रही टीम लीग चरण में अजेय रही और उसके दो मैच बारिश की भेंट चढ़ गए। अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, ‘‘रोहित विजय हजारे ट्राफी क्वार्टर फाइनल में खेलेंगे।’’ कर्नाटक में टीम के साथ मौजूद एक अन्य अधिकारी ने बताया, ‘‘वह 11 तारीख को टीम से जुड़ेंगे और क्वार्टर फाइनल में सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलेंगे।’’      
PunjabKesari

एमसीए सूत्रों के अनुसार मुंबई की टीम अगर सेमीफाइनल में पहुंची तो वह अंतिम चार के मुकाबले में भी खेल सकते हैं। हाल में रोहित की अगुआई में भारत ने यूएई में एशिया कप खिताब जीता था। टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे जबकि सेमीफाइनल 17 और 18 अक्टूबर को होंगे। फाइनल 20 अक्टूबर को होगा। ये सभी मैच बेंगलुरू में खेले जाएंगे। मुंबई के प्रतिद्वंद्वी की अभी घोषणा नहीं हुई लेकिन टीम को क्वार्टर फाइनल में बिहार से खेलना पड़ सकता है।     


 

.
.
.
.
.