Sports

जालन्धर : वेस्टइंडीज के खिलाफ ईडन गार्डन में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया ने खराब शुरुआत के बावजूद विकेटकीपर दिनेश कार्तिक की अहम पारी की बदौलत 5 विकेट से जीत हासिल की। बतौर कप्तान पिछले 10 टी-20 मैचों में से 9वीं जीत दर्ज करने पर कप्तान रोहित शर्मा गद्दगद्द दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि हमारे सीमर्स के साथ स्पिन गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। यह आसान नहीं था। ईडन की पिच पर तीनों डिपार्टमैंट के लिए कुछ न कुछ मौजूद था।

लंबे कद वाले ओशोन थॉमस का भविष्य है अच्छा

PunjabKesarisports oshane thomos

रोहित ने कहा हमने शुरुआत में ही अच्छी गेंदबाजी की। परिस्थितियों का भी फायदा उठाया। हमें पता लगा कि कई बार स्कोर चेज करना इतना आसान नहीं होता। अब उम्मीद है कि हम अपनी गलतियों से सीखेंगे। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशेन थॉमस ने शानदार गेंदबाजी की। अगर वह सही दिशा में गेंदबाजी करते रहते तो बल्लेबाजों के लिए रन बनाना इतना आसान नहीं होता। ऊपर से उनका लंबा कद उनकी और भी मदद कर रहा था। मैं उसके क्रिकेट में अच्छे भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

कु्रणाल और खलील के तौर पर मौजूद है शानदार टैलेंट 

PunjabKesarisports Krunal pandya

रोहित ने कहा कि हमारे लिए कु्रणाल और खलील के तौर पर शानदार टैलेंट मौजूद है। कु्रणाल को तो मैं पिछले तीन सालों से मुंबई इंडियंस से जानता हूं। वह जब बॉल करने आए थे तब पोलार्ड क्रीज पर थे। तब सिर्फ कु्रणाल ही उनके खिलाफ बॉल करने के लिए आगे आए। आजकल के युवा चैलेंज लेना पसंद करते हैं। यह तब और भी अच्छा लगता है जब आप कप्तान होते हो। अगर वह अपने स्किल्स पर लगातार काम करें तो यह इंडियन क्रिकेट टीम के लिए अच्छा होगा। 

.
.
.
.
.