IPL 2019
Sports

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 34वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से मात दी। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के सामने 175 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा आैर कृणाल पांड्या की बदाैलत 19 ओवर में ही हासिल कर लिया। जीत के बाद रोहित शर्मा ने बयान देते हुए कहा, ''हमें प्लेआॅफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी बरकरार हैं। आज हमने अच्छा प्रदर्शन किया आैर यह हमारे लिए जरूरी भी था।''

गेंदबाजों की तारीफ की
रोहित ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत थी। इस पिच पर बल्लेबाजों द्वारा ज्यादा रन बनाने की उम्मीद थी लेकिन हमारे गेंदबाजों ने अच्छी शुरूआत की। इसके अलावा रोहित ने हार्दिक पांड्या की भी प्रशंसा की। उन्होने कहा कि जब हम लक्ष्य का पीछा करने उतरे तो हमें अच्छी शुरूआत की  जरूरत थी। दस ओवर तक बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया आैर बाद में हार्दिक पांड्या ने बढ़िया पारी खेल मैच को बनाया। 

जीत की थी जरूरत
उन्होंने कहा, ''हमने पिछले कई मैच नजदीक जाकर गंवाए हैं। प्लेऑफ महत्वपूर्ण हैं लेकिन हमें वहां पहुंचने के लिए गेम जीतने की जरूरत है। हम नहीं चाहते थे कि हम एक मैच आैर हार जाएं आैर टूर्नामेंट में अपनी चुनाैती समाप्त कर दें।'' बता दें कि मुंबई की यह 9 मैचों में तीसरी जीत है। इसी के साथ उनके 6 अंक हो गए हैं आैर पांचवें स्थान पर काबिज हैं। अगर मुंबई को प्लेआॅफ में जाना है तो उन्हें बचे अपने आखिरी 5 मैच जीतने होंगे।
 
 

.
.
.
.
.