Sports

मुंबईः गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को वानखेड़े में आईपीएल टूर्नामेंट के 9वें मैच के दाैरान दिल्ली डेयरडेविल्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह मुंबई की लगातार तीसरी हार रही। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने टीम के खिलाड़ियों पर गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि आज हमने अच्छा स्कोर किया लेकिन गेंदबाज कुछ नहीं कर सके। 

रोहित ने कहा, ''हमारे गेंदबाज बेहतर कर सकते थे आैर धीमी गेंद का इस्तेमाल भी कर सकते थे पर उन्होंने ऐसा नहीं किया। हमने बल्लेबाजी के साथ एक बढ़िया शुरुआत की, लेकिन अंत में अच्छा खेल नहीं दिखा सके।'' साथ ही उन्होंने डेयरडेविल्स को मैच जितवाने वाले ओपनर जेसन राॅय की तारीफ की। रोहित ने कहा, ''जिस तरीके से राॅय ने बल्लेबाजी की है उसे देख उन्हें डेयरडेविल्स की जीत का श्रेय दिया जाता है। आखिरी ओवर में डेयरडेविल्स को जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी आैर मुस्तफिजुर रहमान रहमान ने लगातार तीन गेंदें डाॅट निकालकर मैच सुपरओवर की ओर खींचने की संभावना जताई लेकिन राॅय ने अच्छा खेल दिखाया आैर अंतिम गेंद पर विश्वास भरा शाॅट खेलकर टीम को मैच जितवाया।''

फिल्डिंग में करना होगा सुधार
मुंबई को हार मिलने का कारण कहीं न कहीं खराब फिल्डिंग का होना भी है। रोहित ने मैच के बाद कहा कि खिलाड़ियों को फिल्डिंग में सुधार करना होगा। खिलाड़ियों ने जो कैच छोड़े वो किसी तरह से पकड़े जा सकते थे। खैर, अब हमें तीनों हार को भूलकर राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ होने वाले मैच के लिए तैयार रहना होगा। बता दें कि मुंबई ने 3 कैच ड्राॅप किए।
PunjabKesari
मुंबई ने डेयरडेविल्स के सामने 195 रनों का लक्ष्य रखा था। जेसन राॅय के नाबाद 91 आैर ऋषभ पंत के 47 रनों की बदाैलत डेयरडेविल्स ने मैच आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। दिल्ली की यह तीन मैचों में पहली जीत रही। 

.
.
.
.
.