Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के क्रिकेटर रोहित शर्मा इन दोनों दुबई में मंबुई इंडियनस की टीम के साथ जमकर अभ्यास करने में व्यवस्थ है। जहां उनके नेट्स प्रैक्टिस के वीडियो आए दिन वायरल हो रहे है। ऐसे में हिटमैन रोहित की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रहा है। 

#OneFamily time at the beach 🏖️💙#MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @adu97 @dhawal_kulkarni @surya_14kumar @ImRo45 @ritssajdeh pic.twitter.com/UHdsx3kgav

— Mumbai Indians (@mipaltan) September 8, 2020

दरअसल, मुंबई की टीम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा- Beach Mode .........बता दें कि इस तस्वीर में रोहित अपनी फैमिली के साथ दुूबई के सूमंदर में टाइम स्पेंड करते नजर आए। जहां उन्होंने अपनी बेटी समारिया के साथ खूब मस्ती की। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस तस्वीर की ऊपर काफी कमेंट किए।

PunjabKesari
गौरतलब है कि आईपीएल में 10 बार एक दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार अपरह्न साढ़े तीन बजे और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े सात बजे शुरु होगा। शाम के सभी मैच साढ़े सात बजे खेले जाएंगे। दुबई में 24, अबु धाबी में 20 और शारजहां में 12 मुकाबले खेले जाएंगे। संचालन परिषद ने टूर्नामेंट के शुरु होने में 13 दिन शेष रहते रविवार को इस कार्यक्रम की घोषणा की। पहला मुकाबला पिछले संस्करण की दो फाइनलिस्ट टीमों मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा।

PunjabKesari