Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के साथ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 2-0 से जीत दर्ज की है। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा को इस सीरीज से बाहर रखा गया था। लेकिन वेस्टइंडीज में उनकी फैन फाॅलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन कई फैंस रोहित शर्मा के नाम वाली टी-शर्ट पहन कर आए और इस दौरान रोहित अपने फैंस के साथ एन्जॉय करते नजर आए। 

बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई एक वीडियो में रोहित के फैंस उनके लिए नाचते हुए दिखे और वह उनकी परफार्मैंस पर तालियां बजाते दिखे। इसी के साथ ही उन्होंने अपने विंडीज फैंस के साथ बात भी की। बीसीसीआई द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस वीडियो को करीब 8 लाख बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। 

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

When @rohitsharma45 randomly pulled out a couple of his loyal fans from the crowd 😊😁🔝👏🏻👏🏻🙌🏻 #TeamIndia

को Team India (@indiancricketteam) द्वारा साझा की गई पोस्ट

गौर हो कि भारत का विंडीज दौरा बेहद शानदार रही जिसमें टीम ने टी20, वनडे सहित टेस्ट में भी मेजबान टीम को क्लीन स्वीप किया। पहले टेस्ट में रोहित को जगह नहीं मिलने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रोहित को दूसरे टेस्ट में जगह मिलेगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हालांकि पूर्व भारतीय क्रिकेटरों का मानना है कि रोहित को टेस्ट में मौका देना चाहिए और जब उन्हें लगातार मौका मिलेगा तो वह टी20 और वनडे की तरह टेस्ट में भी शानदार प्रदर्शन करके दिखाएंगे। 

.
.
.
.
.