Sports

नई दिल्ली : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा शर्मा (Samaira Sharma) एक साल की हो गई है। समायरा का जन्म 30 दिसंबर 2018 का हुआ था। बेटी के जन्मदिन पर रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद प्यारी सी पोस्ट भी शेयर की है। इंस्टाग्राम पर अपने 1.7 मिलियन फॉलोअर के लिए रितिका ने बेटी के साथ कुछ चुनिंदा फोटोज शेयर की हैं।  

हमारा बच्चा एक साल का हो गया है!!

हैप्पी बर्थडे सैमी-बू ?? यह हमारे जीवन का सबसे अच्छा, सबसे चुनौतीपूर्ण, सबसे मजेदार साल रहा है और यह सब आपके लिए। धन्यवाद बेबी गर्ल। नाचने से लेकर सांता शार्क और जुबेल तक। वाटर बॉडी की तरह हर तरफ घूमना। हमने जिस पक्षी, कुत्ते, पेड़ और लंगोट को देखा, उसको हैलो बोला। यह साल आपके लिए प्यार, भाग्य और बुलबुले भरा रहे।

रितिका ने शेयर की समायरा की फोटोज-

समायरा की फोटो पर मुंबई इंडियंस ने भी किया ट्विट-


रोहित शर्मा के खास दोस्त यजुवेंद्र चहल ने भी किया ट्विट-

रोहित शर्मा ने भी इसके बाद अपनी प्यारी बेटी की फोटोज ट्विटर अकाऊंट पर शेयर की। साथ ही मैसेज लिखा- मेरे छोटे कुकी मॉन्स्टर को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके आगमन ने हमारे जीवन में उत्साह, हंसी और आनंद के अलावा कुछ नहीं किया है। आधी रात को अधिक नृत्य करने, रैप करने और आपको दुनिया दिखाने के लिए जा रहे हैं... देखें ट्विट-