Sports

जालन्धर : प्लेऑफ के लिए करो या मरो मैचमें मुंबई इंडियंस की हार पर कप्तान रोहित शर्मा बेहद निराश है। उनकी निराश मैच के बाद देखने को भी मिली। रोहित ने कहा- जिस तरह की पिच पर हम खेल रहे थे। वहां हमें 15 से 20 रन ज्यादा बनाने नहीं चाहिए थे। हम अंत के ओवरों में और अच्छा कर सकते थे लेकिन क्रुणाल की विकेट गिरने से हम बैकफुट पर आ गए। हार्दिक ने जरूर अच्छे शॉट लगाए लेकिन यह इतने काफी नहीं थे कि हम बड़ा स्कोर बना पाते।

रोहित ने कहा- हालांकि मैं इतना भी निराश नहीं हूं जितना लग रहा हूं। वो सिर्फ इसलिए कि हमें अच्छी क्रिकेट खेली। हमें अभी भी कुछ क्षेत्रों पर काम करने की जरूरत है। अब हमें आने वाली गेम्स के लिए तैयार होना होगा। उम्मीद हैं यह गेम हमारे लिए अच्छी गुजरेंगी। कम टारगेट देने पर रोहित ने कहा- यहां कोई बहाना नहीं चलता। आपको बस अच्छा क्रिकेट खेलना होता है। हम मुंबई के मैदान में बहुत मैच खेल चुके हैं। ऐसे में हमें स्थितियों का लाभ लेना था जो हम नहीं ले सके।

रोहित ने कहा- बटलर ने एक बार फिर मैच छीनने का काम किया। वह पिछले पांच मैचों से लगातार शानदार काम कर रहे हैं। इसी कारण राजस्थान भी प्लेऑफ की ओर बढ़ गई है। दोनों ने बुमराह की कुछ अच्छी गेंदों को बेहद सहज होकर खेला। अब उम्मीद करते हैं कि आने वाली गेम जीतकर आईपीएल-11 को विदा करें।