Sports

पर्थ : ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटें भारतीय खिलाडिय़ों को परेशान कर रही है। इसी क्रम में अब भारत के मुख्य स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।  साव एडीलेड में पहले टेस्ट मैच से पूर्व अभ्यास के दौरान क्षेत्ररक्षण करते हुए चोटिल हो गए थे। पहले टेस्ट मैच के दौरान अश्विन की पेट की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था जबकि रोहित की पीठ में दर्द उभर आया था। तीनों के चोटिल होने से अब हनुमा विहारी, रविंद्र जडेजा, उमेश यादव और भुवनेश्वर कुमार को 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

PunjabKesari

बीसीसीआई ने बयान में कहा- पृथ्वी साव के दाएं टखने में चोट लग गई थी और वह अच्छी प्रगति कर रहे हैं लेकिन अब भी उनका उपचार चल रहा है। आर अश्विन के पेट के बायें हिस्से की मांसपेशियों में ङ्क्षखचाव आ गया है और अभी उनका उपचार चल रहा है। एडीलेड में पहले टेस्ट मैच के दौरान रोहित की पीठ के निचले हिस्से में दर्द होने लगा था और उनका भी उपचार चल रहा है। वह भी दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

PunjabKesari

भारत की 13 सदस्यीय टीम 
विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव।

rohit-sharma-ravin-chandra-ashwin-out-from-perth-test-due-to-injury