Sports

दुबईः एशिया कप के तहत भारत और बांगलादेश के बीच खेले गए वनडे मैच में भारत ने सात विकेट से जीत हासिल की। भारत को जीत दिलाने में कप्तान रोहित शर्मा और स्पिनर रवींद्र जडेजा का बड़ा हाथ रहा। जडेजा ने कसी हुई गेंदबाजी कर पहले बांगलादेश को 173 रनों पर सिमेट दिया बाद में रोहित ने कम लक्ष्य का फायदा उठाते हुए आसानी से अपनी टीम को मैच जितवा दिया। मैच जीतने के बाद रोहित बेहद खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि यह सबकी मेहनत का नतीजा है कि हम लगातार मैच जीत रह हैं। 

कठिन परिस्थितियों में हमारे बॉलरों ने अच्छी बॉलिंग की

Sports
रोहित ने कहा कि पिछले मैच के मुकाबले इस बार हमारे लिए परिस्थितियां अलग थी। विकेट अच्छी थी लेकिन हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने अपना काम बाखूबी किया। दोनों ने तीन-तीन विकेट निकाले। कुलदीप और चहल ने भी अच्छा योगदान दिया। बड़ी बात यह थी कि हमने मैच से पहले जो तय किया था उसी तरह गेंदबाजी भी की। हमारे लिए मध्यक्रम के बल्लेबाजों को आऊट करना थोड़ा मुश्किल जरूर लग रहा है कि लेकिन हमें खुशी है कि हम टॉप ऑर्डर को जल्दी समेटने में कामयाब हो रहे हैं। हमारी कोशिश रहेगी कि पाकिस्तान के खिलाफ अगले मैच में भी ऐसा ही प्रदर्शन करें।

पाकिस्तान के खिलाफ धमाल मचाने की तमन्ना : जडेजा
PunjabKesari

मैन ऑफ द मैच बने रवींद्र जडेजा ने कहा कि मेरी कोशिश रहती है कि मैं हर मैच में अपना योगदान दूं। आज जब मुझे फिर से मौका मिला तो मैंने इसे अच्छी तरह से भुनाया। मेरे साथ कुलदीप और चहल ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। वह दोनों एक तरफ से बांगलादेश के बल्लेबाजों पर दबाव बनाए हुए थे तो दूसरे छोर से किस्मत से मुझे विकेट मिल रही थीं। मैं क्रिकेट के हर फार्मेट में खुद को साबित करना चाहता हूं। पाकिस्तान के खिलाफ अगले मैच में कोशिश होगी कि बल्ले से भी मैं कुछ धमाल कर सकूं।