Sports

जालन्धर : न्यूजीलैंड में जब भारतीय टीम 4-1 से ऐतिहासिक सीरीज जीत चुकी है तो ऐसे में टीम इंडिया के सारे खिलाड़ी मस्ती में डूबे हुए दिखे। एक तरफ जहां सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भंगड़ा करते दिखे तो वहीं, दूसरी हुए भारतीय स्पिनर यजुवेंद्र चहल अपने शो चहल टीवी पर भारतीय कप्तान के साथ मजाक करने के चलते चर्चा में रहे। चहल ने इस बार रोहित से कुछ ऐसे सवाल किए जिससे उनकी हंसी छूट गई। चहल ने इस दौरान रोहित से मजाक में कहा कि आप थोड़ा राहत महसूस कर रहे होंगे। क्योंकि आपको 10 नंबर तक की बैटिंग मिल गई है। (चहल ने हैमिल्टन में खेली गई अपनी पारी की ओर ईशारा किया।) इस पर रोहित भी मजाकिया मूड में आ गए। उन्होंने चहल से कहा- नहीं हमारी टीम हमेशा 10 नंबर के पहले तक सोचती है। 11 नंबर पर जो भी खेलता है। हम सोचते नहीं है जैसे कि आप। (इस पर चहल बोलते हैं- यह तो बेइज्जती हो गई।)

लेकिन इसी बीच रोहित फिर से चहल से गली मिलकर उनका धन्यवाद करते हैं। रोहित कहते हैं- एक बात बोलना चाहूंगा ये हमारे टॉप स्कोरर थे लास्ट मैच में। जो हम हारे थे। पर मैं चाहता हूं कि आप टॉप स्कोरर बने ताकि हम मैच जीते। 

PunjabKesari
इससे पहले चहल ने इंटरव्यू की शुरुआत इतने रोचक ढंग से की थी कि रोहित मुंह पर हाथ रखकर हंसने लगे थे। चहल ने इंंट्रो कुछ ऐसे शुरू की थी। 
सीरीज जीतकर 10 साल बाद, हम चहल टीवी पर बुलाना चाहते हैं रोहिता शर्मा को?
(रोहित मुंह पर हाथ रखकर हंसते हैं।)

PunjabKesari

चहल रुके नहीं- बोले- आप बताए 2009 के बाद 2019।  जो यह दस ईयर का चैलेंज है। कितना फर्क आया तब में और अब में।
इस पर मुस्कराते हुए रोहित ने बात शुरू की। बोले- देखिए- 2009 में अलग टीम थी, 2019 में अलग टीम है। लेकिन नयूजीलैंड में आकर न्यूजीलैंड को हराना कभी आसान नहीं रहा है। जब हम 2009 में जीते थे तब न्यूजीलैंड की टीम काफी स्ट्रॉन्ग थी। और वैसे भी घर में अच्छी खेलती है उनकी टीम। और आज दो साल से जिस तरीका का क्रिकेट न्यूजीलैंड ने जो खेला है। हमारे लिए हमेशा से ईजी नहीं होने वाला था। लेकिन हमारे जितने भी सारे लड़के , उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया पूरी सीरीज के दौरान। आज का मैच परफैक्ट था। 30 रन पर हमारे चार विकेट गिर गए थे। इसके साथ ही मेरे मन में ख्याल आ रहा था पिछले मैच का जब हम नाइटीज में आऊट हो गए थे। डर था कहीं आज ऐसा न हो जाए। लेकिन रायुडू और विजय शंकर ने क्या पारी खेली है। अगर अंबाति स्कोर न बनाते तो हम 250 रन भी नहीं बना पाते। 

देखें वीडियो-

 

.
.
.
.
.