Sports

जालन्धर : विश्व कप में 5वां शतक लगाकर रिकॉर्ड बनाने वाले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मैन ऑफ द मैच (Man of the Match) भी चुना गया। अवॉर्ड हासिल करने के बाद रोहित ने कहा- उनके मन में पांच शतक लगाने के बारे में कुछ भी चल नहीं रहा था। रोहित शर्मा ने कहा कि जैसे कि मैं पहले बात कर रहा था कि मैंने वहां जाकर अपना काम ही करना था। मुझे पता था कि अगर मैं अच्छा खेला तो टीम के लिए काफी अच्छा जाएगा। मेरा काम होता है अपनी टीम को फिनिशिंग लाइन तक पहुंचाने का। इस दौरान आपकी शॉट सिलेक्शन महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। 

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी 

रोहित शर्मा ने कहा- बल्लेबाजी के लेकर मैं कोशिश करता हूं और गणना करता हूं कि मैं किस आधार पर आगे बढ़ सकता हूं। मैंने अपने अतीत से सीखा है कि बल्लेबाजी में कुछ अनुशासन होना चाहिए। जो पीछे हुआ वो गुजर गया। अब हर दिन क्रिकेट में नया दिन है। मैं सोचता हूं कि मैंने कोई एकदिवसीय मैच नहीं खेला है या कोई शतक नहीं बनाया है। वह एक खिलाड़ी के रूप में चुनौती है।

रोहित शर्मा का मलिंगा पर बयान 

वहीं लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) के बारे में बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि श्रीलंका के लिए और फिर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए एक चैंपियन गेंदबाज रहा है। उन्होंने वर्षों में यह दिखाया है कि कैसे टीम उन पर भरोसा करती है। मैंने उन्हें करीब से देखा है और क्रिकेट जगत उन्हें याद करेगा। एक टीम के रूप में हम उस बारे में नहीं सोच रहे हैं। हमें आज बड़ी जीत मिली है और हम उसे मनाना चाहते हैं।

.
.
.
.
.