Sports

खेल डेस्क : राजस्थान और मुंबई इंडियंस की टीमें शारजाह के मैदान पर प्लेऑफ की रेस में महत्वपूर्ण मुकाबले में आमने-सामने थीं। मुंबई ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी चुनी। बुमराह, नाथन कुल्टर ने बेहतरीन गेंदबाजी कर राजस्थान को 100 रन के अंदर ही रोक लिया। लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर टॉस के दौरान हुआ एक वाक्या सबके दिमाग में घूमने लगा। दरअसल, टॉस के वक्त रोहित शर्मा ने मजाक में ऐसी हरकत की थी जिससे सारे फैंस उत्साहित हो गए थे। 


टॉस करवाने के लिए शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पहुंचे। सिक्का जब उछाला गया तो रोहित ने माइक अपने चेहरे के पास किया और जोर से बोले- हैड्स।  रोहित की इस हरकत पर फैंस रोमांचित हो गए। खूब शोर शराबे के बीच रोहित भी अपनी मुस्कान नहीं रोक पाए। देखें वीडियो-

वहीं, रोहित की टॉस के दौरान इस हरकत पर सिमोन डोल ने भी कमेंट किया। उन्होंने कहा कि यह टूर्नामेंट की सबसे बैस्ट कॉल थी। वहीं, रोहित शर्मा ने कहा कि हमने यूएई में हर तरह का प्रयोग किया है लेकिन यहां कि विकेट इतनी चेज नहीं हुई हैं। हम जानते हैं कि हम इस समय कहां खड़े हैं। वहीं, दूसरी तरफ संजू सैमसन ने कहा कि हमारी कोशिश चीजों को सिंपल रखना होगा।