Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल का खिताब 4 बार अपने नाम कर चुकी मंबुई इंडियंस सके खिलाड़ियों ने अपने कमर कस ली है। जहां दुबई जाने के लिए तैयारियां कर रहे है। ऐसे में मुबई के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की प्यारी से तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। जहां उनकी बेटी पापा की जाने में मदद करती हुई दिखाई पड़ रही है।

PunjabKesari
दरअसल, हिटमैन ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- यूएई धन्यवाद, सैमी के लिए तैयार होने में मेरी मदद करने के लिए मुझे अपना पैकर मिला... बता दें, रोहित ने अपने इस पोस्ट में बेटी की तस्वीर डाली है। जहां उनकी बेटी दबई जाने के लिए पापा की किट को तैयार कर रही है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो पर जमकर कमेंट्स किए और शुभकामनाएं भी दी।

PunjabKesari
गौरतलब है कि रोहित ने आईपीएल की तैयारी शुरू कर दी है। वही अगर रोहित के क्रिकेटर करियर की बात करे तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए 32 टेस्ट में 6 शतकों और 10 अर्धशतकों की मदद से 2141 रन, 22 वनडे में 29 शतकों और 43 अर्धशतकों की मदद से 9115 रन और 108 टी20 इंटरनेशल में 4 शतक, 21 अर्धशतकों की मदद से 2273 रन बनाए हैं। रोहित को सीमित ओवरों के क्रिकेट के सबसे बेहतरीन ओपनरों में गिना जाता है।