IPL 2019
Sports

जालन्धर : चेन्नई के खिलाफ 37 रनों से जीत हासिल करने के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें लगता है कि आईपीएल में हम जो भी खेल खेलते हैं वह महत्वपूर्ण है। रोहित बोले- शुरुआत में दो गेम हारने के बाद, अचानक हर मैच महत्वपूर्ण हो जाता है। हम कोशिश कर रहे हैं कि गेम को अंतिम ओवरों तक न लेकर जाया जाए। यह वास्तव में मुश्किल होता है। हम सिर्फ क्रिकेट खेलना चाहते हैं जिसके लिए मुंबई इंडियंस जाना जाता है। हमने बस अपने आप को खेल के माध्यम से सभी तरह से रखा और वे अच्छे संकेत हैं।

रोहित ने कहा कि इस पिच पर 170 रनों का लक्ष्य फाइटिंग टोटल था। हम जानते थे कि पिच में कुछ है और अगर हम जल्दी विकेट गिरा सकते हैं तो चीजें काम कर सकती हैं। ठीक ऐसा ही हुआ। हमने बल्ले से अच्छी शुरुआत नहीं की, लेकिन फिर भी हमने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। गेंद के साथ, हम बेहद क्लिनिकल थे। वानखेड़े में 170 के स्कोर का बचाव करने के लिए, आपको गेंद के साथ वास्तव में अच्छा होना चाहिए और हम रहें भी। 

रोहित बोले- हमारा क्षेत्ररक्षण हमें फायदा देकर गया। हम इसमें कुशल हैं।  हार्दिक ने बढिय़ा पारी खेली। लेकिन जेसन ने नई गेंद के साथ अच्छा किया। वह ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। हम सब जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है। क्या हमारे और उसके मंत्र के लिए पहले से ही टोन सेट पर था। राहुल ने अच्छी गेंदबाजी की। हालांकि हमने उनसे दो ही ओवर फिंकवाए क्योंकि धोनी और केदार स्पिनर को अच्छी तरह से खेल रहे थे।

.
.
.
.
.