Sports

नई दिल्ली : टीम इंडिया को विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत दिलाने में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी महत्वपूर्ण रोल रहा। मैन ऑफ द सीरीज रहे रोहित शर्मा ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि यह निर्णायक मैच रहा। हम बस इस खेल को जीतना चाहते थे और विशेष रूप से कटक में यह एक अच्छा बल्लेबाजी ट्रैक है। यह थोड़ा दुखद था कि मैं ज्यादा देर बल्लेबाजी नहीं कर पाया लेकिन तभी केएल राहुल और कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की। मेरे लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। हालांकि अगर हम विश्व कप (World Cup 2019) जीतते तो यह और भी अच्छा होता। 

रोहित शर्मा शार्दुल ठाकुर की पारी से खुश 

वहीं, शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की पारी पर रोहित ने कहा कि इसमें मुझे बहुत मजा आया। खास तौर पर शार्दुल ने जिस तरीके से पुल शॉट मारा। ठीक समय पर ऐसा शॉट आया। अच्छा रहा। वहीं, टीम ने सामूहिक रूप से अच्छा प्रदर्शन किया और प्रत्येक व्यक्ति ने एक अच्छा कदम उठाया। कोई रास्ता नहीं है कि मैं यहां रुक रहा हूं और एक रोमांचक साल आ रहा है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।

रोहित शर्मा की बल्लेबाजी 

रोहित शर्मा बोले- इस सीरीज के दौरान मैं समझता हूं कि मेरी बल्लेबाजी वास्तव में अच्छी रही है। मैं बस खेल योजना के अनुसार चला। मुझे ठीक समय पर अपना काम करना था। यकीन जानिए यही महत्वपूर्ण होता है। यह खास है क्योंकि जब आप एक ऐसी यात्रा पर जाते हैं तो चुनौतियां आती ही हैं। हम यह खेल जीतना चाहते हैं और हां शीर्ष पर बने रहना चाहते हैं।