Sports

नई दिल्लीः पिछले कुछ समय से फ्लाॅप चल रहे रोहित शर्मा ने अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे के दौरान आलोचकों को करारा जवाब दिया है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांचवें मैच में रोहित ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच में अपना काम कर दिखाया। रोहित ने 11 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 115 रनों की पारी खेली। जब उन्होंने अपना विकेट गंवाया तब भारत का स्कोर 236 था। बता दें कि रोहित शर्मा पांचवें वनडे में मैन आॅफ द मैच रहे। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर विश की और मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपनी पत्नी रितिका सजदेह को डेडिकेट किया।

पिछले कुछ समय से यही देखने को मिल रहा है कि जब-जब रोहित ने शतकीय पारी खेली तब या तो उनकी सालगिरह थी या फिर उनकी पत्नी का जन्मदिन था। पहले 13 दिसंबर को रोहित शर्मा ने अपनी शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ 208 रनों की शानदार पारी खेली। तब स्टेडियम में उनकी पत्नी रितिका भी मौजूद थीं। उन्होंने ये डबल सेंचुरी रितिका को डेडिकेट की थी। फिर 22 दिसंबर 2017 को रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच में 43 गेंदों में 118 रन ठोके थे। इससे ठीक एक दिन पहले 21 दिसंबर को उनकी पत्नी का जन्मदिन था। अब रोहित शर्मा ने अफ्रीका के खिलाफ शतकीय पारी 13 फरवरी को खेली और अब 14 फरवरी को वैलेंटइन डे है तो रोहित ने वैलेंटाइन के तोहफे के तौर पर अपनी मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी रितिका के नाम कर दी। रोहित ने अपने ओफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने साथ में कैप्शन लिखा है कि ''हैप्पी वैलेंटाइन्स डे रित्स''। रोहित अपनी अपनी पत्नी को रित्स कहकर बुलाते हैं।

Happy Valentine’s Day Rits ❤️ @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on


रोहित के इस पोस्ट के बाद उनकी पत्नी रितिका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक अच्छी सी तस्वीर डाली और उसमें उन्होंने वेलेंटाइंस डे पर अपने प्यार को जाहिर किया है। रितिका ने तस्वीर के साथ रोहित को टैग करते हुए दिल का सिंबल भी बनाया है।

@rohitsharma45 ❤️👏

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on