Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विराट कोहली, रोहित शर्मा या महेंद्र सिंह धोनी में से अगर नंबर-1 कैप्टन चुनना हो तो आप किसे चुनेंगे?...पड़ गए ना सोच में। बेशक तीनों ही खिलाड़ियों का अपने-अपन प्रदर्शन के मुताबिक अपना रुतबा है। हाल ही में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वकार युनुस ने इस कठिन सवाल से पर्दा उठाया है। अपने इंटरव्यू में वकार ने हिटमैन रोहित शर्मा की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने कहा कि रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया ने एशिया कप में बेहतरीन खेल दिखाया। उनकी कप्तानी की वाकई चर्चाएं हो रही हैं।

रोहित की कप्तानी काबिलेतारीफ़

PunjabKesari

वकार युनुस ने इंटरव्यू में कहा कि कोहली की गैर मौजूदगी में रोहित ने जिस तरह की कप्तानी की, वो सही मायनों में तारीफ़ के काबिल है। एशिया कप 2018 का उदाहरण सभी के सामने हैं। उन्होंने कहा कि रोहित शांत स्वभाव के हैं, मैंने आईपीएल में भी उन्हें कप्तानी करते हुए देखा है। उनकी कप्तानी दिन-ब-दिन बेहतर होती जा रही है

रोहित खिलाड़ियों को देते हैं छूट

PunjabKesari

वकार ने कहा कि रोहित शर्मा की बतौर कप्तान ये अच्छी बात है कि वो अपने खिलाड़ियों को अलग-अलग मौकों पर फैसले लेने की छूट देते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें भी कोई दोराय नहीं कि जब आप अपने खिलाड़ियों को फैसले लेने की छूट देते हैं तो वो उन मौकों पर अच्छा प्रदर्शन भी करते हैं।

कोहली जैसा कोई दूसरा नहीं

PunjabKesari

वकार ने अपने इंटरव्यू में ये भी स्पष्ट कर दिया कि कोहली जैसा दूसरा कोई भी नहीं है। उनकी बल्लेबाजी और बैटिंग तकनीक वाकई में लाजवाब है। उन्होंने कहा कि जब भी विराट टीम में होते हैं तो वो दूसरी टीम पर दबाव बनाते हैं।

तेज गेंदबाजों ने भी किया प्रभावित

PunjabKesari

पाक के पूर्व तेज गेंदबाज ने भारतीय तेज गेंदबाजों की भी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाजों ने एशिया कप 2018 में उम्दा प्रदर्शन किया। वकार ने भारतीय गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के पीछे उनकी कड़ी मेहनत को माना है।

 

.
.
.
.
.