Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि रोहित शर्मा में इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में 2019 विश्व कप की अपनी वीरता को दोहराने की क्षमता है। दो साल पहले इंग्लैंड में विश्व कप में रोहित ने 5 शतकों सहित सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बने, हालांकि उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार नहीं मिला था। उन्होंने 81 के औसत और 98.33 स्ट्राइक रेट से 648 रन बनाए था। 

गावस्कर ने एक समाचार पत्र से बातचीत में कहा, 'हमने दो साल पहले इंग्लैंड में विश्व कप में रोहित शर्मा को 5 अविश्वसनीय शतक बनाते देखा था।' 'दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने जो शतक बनाया वह कठिन पिच और ठंडी परिस्थितियों में था और उन्होंने खूबसूरती से समायोजन किया। अब 2 साल बाद वह और भी अधिक अनुभवी हो गया है, इसलिए अगर वह इस सीरीज में भी उस प्रदर्शन को दोहराता है तो आश्चर्यचकित न हों। 

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में शुरू होने वाली है। शेष 4 टेस्ट लॉर्ड्स, हेडिंग्ले, केनिंग्टन ओवल और ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाएंगे। इस साल की शुरुआत में जब ब्रिट्स ने 4 टेस्ट के लिए भारत का दौरा किया था तो रोहित ने 57.50 की औसत से 345 रन के साथ सीरीज के दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भी उनका शीर्ष स्कोर 161 था।