Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और विंडीज के बीच वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 22 दिसंबर को कटक में खेला जाएगा। इसके पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली अपने साथी खिलाड़ी के साथ मस्ती करते नजर आए। ऐसे में अगर मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा कटक वनडे में 9 रन बना लेते है तो वह श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी सनत जयसूर्ता का 22 साल पुरान रिकार्ड को तोड़ देंगे। 

PunjabKesari
दरअसल, अगर रोहित का बल्ला कटक वनडे में 9 रन बना लेते है तो वह श्रीलंका के दिग्गज बल्लेबाज सनत जयसूर्या का 22 साल पुराना रिकाॅर्ड तोड़ देंगे। बता दें कि रोहित शर्मा श्रीलंकाई दिग्गज जयसूर्या को पीछे छोड़कर एक साल में सभी तीनों प्रारूपों में बतौर ओपनर सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे। सनत ने सभी फ़ॉर्मेट में मिलकर एक साल में कुल 2387 रन बनाए थे। जबकि इस वर्ष रोहित शर्मा ने अब तक 2379 रन बना लिया है। बता दें कि इस साल रोहित की फार्म शानदार प्रदर्शन कर रहा है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि टीम इंडिया इस सीरीद में 1-1 की बराबरी से चल रही है। ऐसे में टीम को अगर सीरीज जीतनी है तो कटक वनडे मेंं अपना 100 प्रतिशत देना होगा। वही टीम इंडिया विशाखापट्टनम में भी लाजवाब बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुआ 388 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके बाद विंडीज की टीम इस टारगेज को पूरा नहीं कर पाई और 104 रनों से हार गई।