Sports

नई दिल्ली : भारत के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने उस समय को याद किया जब वह पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ होटल का कमरा साझा करते थे। दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान धोनी ने हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उनकी रिटायरमेंट ने क्रिकेट जगत को आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह घोषणा की। इसके बाद, कई क्रिकेटरों ने अपनी पसंदीदा धोनी यादों को साझा किया।

उथप्पा ने कहा कि उन्होंने भी आइकॉन के साथ मैदान पर कुछ शानदार पल बिताए जिसमें 2007 का विश्व टी-20 कप जीतना भी था। उथप्पा ने कहा- उसके साथ खेलना बहुत अच्छा था। मैंने एमएस के साथ कुछ शानदार क्षणों को साझा किया है। हमने उसकी कप्तानी के तहत कुछ शानदार करतब दिखाए। जाहिर है- 2007 का विश्व टी-20 जीतना एक पल था जो हम सभी को याद है। यह हर दिन नहीं होता कि आप देश के लिए विश्व कप जीते।

Robin Uthappa said - Dhoni and I used to eat in the hotel room

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज ने उस पल को याद किया जब दोनों ने कमरे को साझा किया और फर्श पर बैठे हुए खाया। उथप्पा बोले- पिच के बाहर मैंने वास्तव में उन क्षणों का आनंद लिया जो हमने होटलों में साझा किए थे। एमएस और मैं दोनों एक-साथ बैठना पसंद करते थे। और कमरे में फर्श पर बैठकर खाना खाते थे। वे वास्तव में सरल क्षण थे और सबसे अच्छी यादें जो हमारे पास हैं।

उथप्पा इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स से राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलेंगे। वह पहले ही अपनी नई टीम के साथ यूएई पहुंच चुके हैं और महसूस करते हैं कि टीम ऊर्जा से भरपूर है। 34 वर्षीय उथप्पा ने कहा- रॉयल्स के साथ अब तक का यह शानदार अनुभव रहा है। खिलाडिय़ों और कर्मचारियों के बीच अच्छी ऊर्जा रही है। 

Robin Uthappa said - Dhoni and I used to eat in the hotel room

उथप्पा बोले- यहां हर कोई वास्तव में स्वागत कर रहा है और मुझे आसानी से बसने में मदद मिली है। यहां एक परिवार जैसा माहौल है, जो आपको व्यक्त करने देता है, आप स्वयं रहें और अपने मन की बात कहें, अपने विचारों को साझा करें जो एक क्रिकेटर के रूप में आप हमेशा चाहते हैं। हम इस शानदार टीम के साथ इस साल राजस्थान रॉयल्स के लिए कुछ खास करने की उम्मीद कर रहे हैं।