Sports

खेल डैस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के सीनियर बल्लेबाजी रोबिन उथप्पा का आई.पी.एल. को लेकर दिया गया बयान इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। उथप्पा ने कहा- ऑक्शन की वजह से एक प्लेयर को इस बात पर तौला जाता है कि उसे नीलामी के दौरान कितने पैसे मिले, जोकि मुझे लगता है कि सही नहीं है। रॉबिन आईपीएल के नए सीजन आगामी सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते दिखेंगे। उनकी माने तो वह सिर्फ चेन्नई के लिए ही खेलना चाहते थे। 

 

VIDEO : आई.पी.एल. के लिए यह सप्ताह सबसे अहम, 3 बड़े फैसले होंगे

 

चेन्नई सुपर किंग्स, रोबिन उथप्पा, Robin Uthappa, words spoiled, IPL auction 2022, IPL Auction, Gestures, Suresh Raina, IPL 2022, IPL news in hindi, sports news

उथप्पा ने कहा कि मैं सीएसके के लिए ही खेलना चाहता था। मैं यही प्रार्थना भी कर रहा था, यहां तक कि मेरी फैमिली भी चाहती थी कि मैं चेन्नई के लिए ही खेलूं। मैं उस टीम में आकर काफी खुश हूं जहां पर आपको पूरी सिक्योरिटी और सम्मान मिलता है। यहां पर प्लेयर्स को काफी सपोर्ट किया जाता है और इसी वजह से मुझे लगता है कि मैं कुछ भी कर सकता हूं। 

उथन्ना ने इसी के साथ आई.पी.एल. ऑक्शन पर भी बात की। खास तौर पर सुरेश रैना पर। रैना को ऑक्शन में किसी टीम ने नहीं खरीदा। ऐसे में उथप्पा ने कहा कि ऑक्शन एग्जाम की तरह लगता है जिसके रिजल्ट के लिए खूब इंतजार करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि ऑक्शन के दौरान अच्छी फीलिंग नहीं आती। परफॉर्मेंस के आधार पर कम परखा जाता है जबकि आईपीएल में मिलने वाले पैसों से ज्यादा। इस ऑक्शन में कई प्लेयर ऐसे रहे जिन्हें कोई खरीदार नहीं मिला। मेरा मेरा दिल उन प्लेयर्स के साथ है। इससे प्लेयरों को कभी-कभी बहुत बुरा लगता है। यह कुछ ऐसा है कि आपकी वैल्यू इस आधार पर तय होती है कि ऑक्शन में आपको कितने पैसे मिले।

चेन्नई सुपर किंग्स, रोबिन उथप्पा, Robin Uthappa, words spoiled, IPL auction 2022, IPL Auction, Gestures, Suresh Raina, IPL 2022, IPL news in hindi, sports news

उथप्पा आईपीएल ऑक्शन में अपने बयान के कारण भी चर्चा में आए थे जब उन्होंने कहा कि ऑक्शन में सबसे पहले सुरेश रैना पर नजरें रहेंगी। उथप्पा ने कहा था कि सुरेश महत्वपूर्ण क्रिकेटर हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वह पहला व्यक्ति होगा जिसके लिए टीम जाएगा। इसके अलावा फाफ को छोडऩा भी कठिन होगा।