Sports

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा का आज यानि कि 11 नंवबर को जन्मदिन हैं, चाहें इन दिनों ये खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे है, लेकिन आईपीएल में यह खिलाड़ी ने अपने बल्ले से धूम मचा दी थी। क्रिकेट करियर के साथ साथ इनकी लव लाइफ भी काफी दिलचस्प है। इनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इन्होंने अपनी कई महीनों सोचने के बाद शीतल को प्रोपज किया था। उथप्पा और शीतल गौतम साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे।  शीतल गौतम, भारत की टेनिस खिलाड़ी है। खबरों की मानें तो दोनों एक- दूसरे को साल 2008 से जानते थे। 

महीनों सोचकर किया था प्रपोज
एक इटंरव्यू के दौरान उथप्पा ने कहा कि वह शीतल को काफी पसंद करते थे, लेकिन रणजी ट्राफी के दौरान उन्हें शीतल के साथ बैठने और बातचीत का मौका नहीं मिल पा रहा है, फिर उन्होंने रणजी से थोड़ा ब्रेक लिया और उनके साथ घूमने का प्लॉन बनाया, इसी दौरान उथप्पा ने प्रोपज कर दिया।  उथप्पा ने कहा कि वह प्रपोज करने के लिए काफी एक्साइटेड थे क्यों कि काफी महीनों से इस बात के बारे में सोच रहे थे, लेकिन इसके बारे में उन्होंने अपने परिवार से बात नहीं की थी।
PunjabKesari
ऐसा किया था प्रपोज 
शीतल ने कहा कि यह उनकी लाइफ काफी अच्छा सरप्राइज था। उन्होंने एक दम से घुटनों पर बैठकर मुझे प्रपोज किया, लेकिन वह पल काफी फनी था। हम लोग ऐसे ही बात कर रहे थे और इसी दौरान उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया, मैं कंफ्यूज हो गई। मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या मुझे बात जारी रखनी चाहिए या वो इस बात को लेकर सीरियस हैं। फिर भी उन्होंने उनका जवाब था हां कह दिया। इस दौरान उन्होंने  3 मार्च 2016 को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से हुई थी।
PunjabKesari