Sports

जालन्धर : रोड सेफ्टी संबंधी लोगों को जागरूक करने के उद्देेश्य से करवाई गई रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज टी-20 टूर्नामैंट में इंडिया लीजेंड्स ने वीरेंद्र सहवाग के तूफानी अर्धशतक की बदौलत 9 ओवरों में ही जीत हासिल कर ली। बांगलादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी थी लेकिन उनकी पूरी टीम 19.4 ओवरों में 109 रन बनाकर ही आऊट हो गई। बांगलादेश की ओर से टॉप स्कोरर नजीमुद्दीन रहे जिन्होंने 49 रन बनाए। 

बहरहाल, रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में बांगलादेश के ओपनर्स ने अच्छी शुरूआत की थी। उमर जब 12 रन बनाकर आऊट हुए तो टीम का स्कोर 59 रन था। लेकिन इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने वापसी करते हुए बांगलादेश लीजेंड्स के मध्यक्रम को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया। भारतीय गेंदबाजों में विनय कुमार ने 25 रन देकर दो तो मनप्रीत गोनी ने 19 रन देकर एक विकेट लिया।


भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने 12 रन देकर दो, युवराज ने 15 रन देकर दो तो युसूफ पठान ने 3 रन देकर एक विकेट हासिल किया। जवाब में खेलने उतरी इंडिया लीजेंड्स की टीम ने तेजतर्रार शुरूआत की। सहवाग ने चिर परिचित अंदाज में पहली ही गेंद पर चौका लगाया। सहवाग इस दौरान तेंदुलकर के साथ आक्रामक मूड में दिखे। उन्होंने महज 22 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। सहवाग ने 34 गेंदों में 10 चौके और पांच छक्कों की मदद से 81 रन बनाए जबकि तेंदुलकर 25 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 33 रन बनाने में सफल रहे।