Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में हुए पिंक बॉल टेस्ट मैच में अर्धशतकीय पारी खेली और वहीं दूसरी पारी में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई। रोहित की शानदार फॉर्म का ईनाम उन्हें आईसीसी द्वारा मिला। रोहित आईसीसी की ताजा टेस्ट रैंकिंग में करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 8वें स्थान पर पहुंच गए हैं। सीरीज का चौथा मैच भी अहमादाबाद में खेला जाएगा। लेकिन चौथे टेस्ट से पहले रोहित की पत्नी रितिका ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Sports

दरअसल अहमदाबाद के नए स्टेडियम में रोहित शर्मा की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में रोहित मैदान पर लेटे हुए दिखाई दे रहें हैं। उनकी इसी फोटो पर पत्नी रितिका ने कमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल किया है। रितिका ने रोहित की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि और तुम मेरा आलसी होने के लिए मजाक उड़ाते हो। रितिका का यह जवाब फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

दरअसल सीरीज का चौथा टेस्ट मैच भी अहमदाबाद के नए स्टेडियम में खेला जाना है। रोहित शर्मा ने नए मैदान में लेटे हुए की फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि चौथे टेस्ट मैच के लिए कैसी पिच होगी। रोहित के इसी फोटो के जवाब में रितिका ने उन्हें ट्रोल किया है। 

वैलेंटाइन डे पर रोहित ने पत्नी रितिका को दिया ये गिफ्ट - rohit gave wife to  ritikaa on valentines day - Punjab Kesari

गौर हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज तीसरा मैच अहमदाबाद के नए स्टेडियम में खेला गया था। यह टेस्ट मैच मात्र दो दिन में समाप्त हो गया था। रोहित शर्मा ने इस मैच में भारतीय टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाए थे। तीसरे मैच की पिच को लेकर काफी विवाद हुआ था। इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ियों ने पिच की आलोचना करते हुए कहा था कि यह पिच टेस्ट मैच खेलने लायक नही है।