Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को बड़े स्कोर वाले मैच में 15 रन से हरा दिया है। इस मैच में 223 रन का लक्ष्य का पीछा करने आई दिल्ली की टीम को आखिरी ओवर में 30 रन चाहिए थे। रोवमैन पॉवेल ने पहली तीन गेंदों पर 3 छक्के जड़ दिए। पर तीसरी गेंद पर मैच में बवाल पैदा हो गया जब अंपायर ने गेंद को नो बॉल करार नहीं दिया। जिस कारण दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने दोनों बल्लेबाजों को क्रीज छोड़कर वापिस ड्रेसिंग रूम में आने को कहा। पर समझाने के बाद दोबारा मैच शुरू हुआ।

मैच के बाद पंत ने कहा कि मैंने सोचा था कि नो बॉल हमारे लिए कीमती हो सकती थी लेकिन यह मेरे बस में नहीं है। हां, निराश हूं लेकिन इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकता। हर कोई निराश था (डगआउट में) कि यह करीब भी नहीं था, मैदान में सभी ने देखा। मुझे लगता है कि तीसरे अंपायर को हस्तक्षेप करना चाहिए था और इसे नो-बॉल करार देना चाहिए था।

पंत ने आगे कहा कि जाहिर तौर पर यह सही नहीं था (आमरे को मैदान पर भेजना) लेकिन हमारे साथ जो हुआ वह भी सही नहीं है। यह उस समय गहमा-गहमी के कारण हुआ। यह दोनों पक्षों की गलती थी और यह निराशाजनक है क्योंकि हमने टूर्नामेंट में कुछ अच्छी अंपायरिंग देखी है।

पंत ने कहा कि लक्ष्य के इतने करीब जाना निराशाजनक है। खासकर जब दूसरी टीम ने 200+ का स्कोर बनाया हो। मुझे लगता है कि हम और बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे। मैं लोगों से कह सकता हूं कि अपने कंधे ऊपर करें और अगले मैच की तैयारी करें।