Sports

नई दिल्लीः दिल्ली डेयरडेविल्स को फिर से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। आईपीएल टूर्नामेंट के 42वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें 9 विकेट से मात दी आैर साथ ही दिल्ली की प्लेआॅफ में प्रवेश करने की उम्मीदें पूरी तरह से खत्म कर दीं। हालांकि रिषभ पंत ने अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाकर टीम का स्कोर 187 तक पहुंचा लेकिन शिखर धवन(92) आैर केन विलियमसन(83) के अर्धशतक की बदाैलत हैदराबाद ने इसे 7 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। पंत हार मिलने से काफी निराश दिखे आैर उन्होंने मैच के बाद बयान देते हुए बताया कि किस वजह से उन्हें मैच गंवाना पड़ा। 

पंत ने कहा, ''हमने अच्छा स्कोर किया था आैर जब हम उसका बचाब करने उतरे तो दूसरे ओवर में ही ऐलेक्स हेल्स को आउट कर अच्छी शुरूआत की। लेकिन बाद में शिखर धवन आैर केन विलियमसन ने साथ मिलकर हमारी उम्मीदों पर पारी फेर दिया आैर मैच अपनी ओर ले गए।'' उन्होंने कहा कि दोनों ने क्रीज पर पहले समय बिताया आैर फिर अंत में अर्धशतक पूरे कर मैच बनाया जोकि उनकी क्लास बैटिंग को दर्शाता है।

अपनी बैटिंग पर दिया ये बयान
श्रेयस अय्यर को रन आउट करवाने पर पंत ने कहा कि खेल में कभी-कभी ऐसी गलतियां होती रहती हैं। यह खेल का हिस्सा हैं। अय्यर के रन आउट होने के बाद मुझपर जिम्मेदारी थी कि स्कोर आगे बढ़ाया जाए। यही देख पहले मैने पिच आैर घूमती गेंदों को समझा। मैच सिर्फ टीम के लिए अतिरिक्त ज़िम्मेदारी लेना चाहता था।

पंत ने 63 गेंदों में नाबाद 128 रनों की पारी खेली, जिसमें 15 चाैके आैर 7 छक्के शामिल रहे। यह उनके आईपीएल करियर का पहला शतक भी रहा आैर इस सीजन का तीसरा शतक रहा। लेकिन उनकी यह पारी जीत में तब्दील नहीं हो सकी।।

.
.
.
.
.