Sports

नई दिल्लीः आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के पहले दिन खराब बल्लेबाजी करने के बाद भारतीय टीम ने गेंदबाजी के जरिए वापसी की।  टीम इंडिया के गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान तो किया ही साथ में विकेट के पीछे से रिषभ पंत भी उन्हें तंग करते दिखाई दिए। विकेट के पीछे से पंत लगातार कुछ ना कुछ बोलते दिखे, जिसके बाद उनकी तुलना पाकिस्तान के विकेटकीपर कामरान अकमल से होने लगी क्योंकि अकमल की ही तरह पंत भी विकेटकीपिंग के मामले में कच्‍चे हैं, लेकिन विकेट के पीछे वह उनकी ही तरह लगातार बोलते रहते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जब विकेट पर टिकने की कोशिश कर रहे थे तो पंत ने विकेट के पीछे से कहा, 'शाबाश लड़कों यहां हर कोई पुजारा नहीं है।' पंत ने जानबूझकर ये बात अंग्रेजी में कही क्योंकि वो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का ध्यान भंग करना चाहते थे। यही नहीं पंत ने कंगारू कप्तान टिम पेन को भी पीछे से तंग किया। उन्होंने मजाक-मजाक में कहा, 'अचानक तुम कहां से कप्तान बन गए।'

धोनी की तरह अश्विन को भी लगे समझाने

पंत ने डिसीजन रिव्यू सिस्टम में लेने में मदद की तो वहीं दूसरी बार वह विकेटों के पीछे से रविंचद्रन अश्विन को धोनी की तरह समझाते हुए दिखाई पड़े। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को समझाते हुए देखा जा सकता है।

















 

.
.
.
.
.