Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का दूसरा मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में होगा। इस मैच में ऋषभ पंत पहली बार बतौर कप्तान के रूप में मैदान में होंगे और पहला ही मुकाबला अपने आदर्श महेंद्र सिंह धोनी के सामने खेलेंगे। इस मैच को लेकर ऋषभ पंत काफी उत्साहित है और इस मैच को लेकर उन्होंने बयान दिया है। पंत ने सीएसके के खिलाफ मैच के लेकर कहा कि धोनी के साथ टॉस पर जाना मेरे लिए बहुत खास लम्हा होगा। 

ऋषभ पंत ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि यह मेरे लिए महेंद्र सिंह धोनी के साथ टॉस पर जाना और भी खास होगा। यह पहली बार होगा कि जब मैं आईपीएल में किसी टीम का नेतृत्व कर रहा हूंगा और वो भी पहला मैच माही भाई के खिलाफ। मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है और उन्हीं से ही मैंने काफी अनुभव लिया है। उम्मीद करता हूं कि मैं इस अनुभव का इस्तेमाल उनके खिलाफ कर सकूं और मैच जीत सके। 

ऋषभ पंत ने आगे कहा कि मैं सीनियर खिलाड़ियों जैसे शिखर धवन, अश्विन और अंजिक्य रहाणे से मैच की रणनीतियों को लेकर चर्चा की है। मैं कोच रिकी पोंटिंग के साथ भी बात कर रहा हूं और गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स के साथ भी। सीनियर और जूनियर खिलाड़ियों के तालमेल से और कोच रिकी पोंटिंग की मदद से हम इस साल कुछ अलग करके दिखाएंगे।