Sports

नई दिल्लीः सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल टूर्नामेंट के 42वें मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत ने कमाल की पारी खेली। उन्होंने 7 छक्कों और 15 चौको की मदद से 63 गेंदों पर 128 रन बनाए। इस युवा बल्लेबाज की तारीफ हर कोई कर रहा है। इसी लय में बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड एरिन हाॅलैंड भी पंत से काफी प्रभावित हुई। हाॅलैंड ने पंत के शतक लगाते ही ट्विटर पर उनकी जमकर तारीफ की। 

हाॅलैंड ने लिखा, ''पंत ने शानदार पारी खेली, मैं सिर्फ पंत की अविश्वसनीय पारी को देखने के लिए आॅस्ट्रेलिया में जाग रहीं थी। इस सीजन भारत के लिए पहला शतक लगाने वाले बल्लेबाज ऋषभ पंत।'' आपको बता दें कि जिस समय पंत ने शतक लगाया उस वक्त आॅस्ट्रेलिया में रात के ढाई बज रहे थे। हॉलैंड आईपीएल के कई मुकाबलों में एंकरिंग का काम भी कर चुकी हैं। वहीं पंत ने इस मैच में अपना आईपीएल का सर्वोच्च स्कोर भी बनाया। 
 


टाॅस हारकर दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए। जवाब में पहला विकेट जल्दी गंवाने के बावजूद धवन और विलियमसन ने संयम के साथ उम्दा पारी खेलते हुए 102 गेंद में 176 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को सात गेंद बाकी रहते जीत दिलाई। विलियमसन ने 83 रन की पारी खेली जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल थे, जबकि धवन ने 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 50 गेंदों पर नाबाद 92 रनों की शानदार पारी खेली।