Sports

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार रे मिस्टेरियो आैर बॉबी लेश्ले जैसे दिग्गज रैसलर जल्द ही राजस्थान के उदयपुर में आने वाले हैं। इनके यहां आने का मुख्य कारण यहां के खेल गांव में 24 फरवरी को होने वाला 'Encounter 18' रैसलिंग इवेंट है। इस इवेंट में मिस्टेरियो आैर लैश्ले के अलावा पाकिस्तान के खान बाबा, रायबैक आैर ल रियो जैसे सुपरस्टार्स रिंग में भिड़ते नजर आएंगे। 

खली कर रहे हैं प्रमोशन 
भारत में सीडब्ल्यूई शुरू करने वाले पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर द ग्रेट खली Encounter '18 रैसलिंग इवेंट की प्रमोशन में जुटे हुए हैं। यह इवेंट काफी अहम माना जा रहा है आैर इसी के मध्य नजर रखते हुए खली इसे ज्यादा से ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं ताकि भारत में रैसलिंग को प्रमोट किया जाए। इसके लिए खली ने वीरवार को उदयपुर में रोड शो निकाला, आैर खेलगांव में जाकर वहां की गई व्यवस्था का जायजा किया। उन्हें वहां देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ गई। लोग खली की झलक पाने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे थे। 
PunjabKesari
उत्साहित हैं लोग
उदयपुर के लोग इस बड़े इवेंट को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। आशंका लगाई जा रही है कि खली आैर खान बाबा के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह दिलचस्प मैच साबित हो सकता है।