Sports

जोहानसबर्ग : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर चुके दक्षिण अफ्रीका के घातक बल्लेबाज एबी डी विलियर्स (AB De Villers) ने कहा है कि उनका इस साल अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्वकप में खेलना संदिग्ध है। डीविलियर्स ने कहा कि उनकी फॉर्म तथा फिटनेस और पिछले साल आईसीसी विश्वकप में वापसी नहीं कर पाना उनके टी-20 विश्वकप में वापसी नहीं करने वजह बन सकता है।

एबी डी विलियर्स की वापसी

डीविलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन मार्क बाउचर के दक्षिण अफ्रीका टीम के कोच बनने के बाद से ही उनकी वापसी के कयास लगाए जा रहे हैं। इस साल जनवरी में डीविलियर्स ने कहा था कि वह दक्षिण अफ्रीका के लिए एक बार फिर खेलना चाहते हैं लेकिन उन्हें इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया खिलाफ टी-20 के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल के बाद डीविलियर्स को टीम में जगह दी जा सकती है। दक्षिण अफ्रीका को जून में श्रीलंका के खिलाफ और जुलाई-अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

कोरोना वायरस का क्रिकेट पर असर 

कोरोना वायरस के कारण इस साल आईपीएल और टी-20 विश्वकप पर खतरा मंडरा रहा है। आईपीएल को पहले ही 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया जा चुका है और इसके आगे भी होने की संभावना काफी कम है।