Sports

नई दिल्ली : रेनी ग्रेसी को अब भारतीय मूल के लोग गलत लगने लगे हैं। कभी ऑस्ट्रेलिया की ओर से मोटर रेस में हिस्सा लेने वाली रेनी ने आर्थिक मुश्किलों में फंसने के बाद एडल्ट इंडस्ट्री ज्वाइंन कर ली थी। आकर्षक चेहरे और टोंड शरीर की मालकिन रेनी ग्रेसी कुछ ही दिनों में एडल्ट इंडस्ट्री में छा गई। इससे रेनी को सीधा फायदा हुआ और वह 14 हजार पाऊंड प्रति सप्ताह कमाने लगी। अब ग्रेसी काफी गुस्सा है।

Renne Gracie say indian stole my private video

ग्रेसी ने सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाली है। ग्रेसी का कहना है कि भारतीय मूल के लोगों के कारण मेरी वीडियोज चोरी हो रही हैं। मेरे पेज पर जितने भी भारतीय हैं। मेरी फोटोज चुराना बंद करो। वे कॉपीराइट वाले हैं और मैं उनका मालिक हूं आप नहीं। मेरे पेज बनाना बंद करो और अवैध रूप से मेरे वीडियो और तस्वीरें साझा करना बंद करो।

Renne Gracie say indian stole my private video

ग्रेसी ने कहा- जब से मेरी कहानी भारत में वायरल हुई, तब से अब तक मेरे कई वीडियो मेरे ओनलीफैन से अवैध रूप से चुराए गए हैं। मेरी कई फर्जी प्रोफाइल बनाई गई हैं।

Renne Gracie say indian stole my private video

मुझे अब भारतीय पसंद नहीं हैं। अगर आपने मेरी फोटोज को चुराकर शेयर किया तो अच्छा नहीं होगा। मुझे आशा है कि आपको वही मिलेगा जो आपके पास आता है। यदि आप भारतीय हैं, तो मेरे नाम से बना पेज डिलिट कर दें। अब आपका स्वागत नहीं है। मैं आज रात अपने पेज से सभी भारतीयों को निकाल दूंगी।