Sports

नई दिल्ली : क्रिस गेल ने आखिरकार धमाकेदार वापसी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच अर्धशतक बनाया। गेल की पारी में पांच धमाकेदार सिक्स भी देखने को मिले। आठवें मैच में मौका मिलने पर जब गेल से पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान पूछा गया कि क्या वह नर्वस तो नहीं थे। तो उन्होंने कहा- जरूरी नहीं। चलो यार, यह यूनिवर्स बॉस की बल्लेबाजी है, मैं कैसे नर्वस हो सकता हूं। मैं आपको दिल का दौरा दे सकता हूं।

गोल बोले- मुझे लगा कि मेरे पास यह बैग है लेकिन क्रिकेट में कई अजीब चीजें होती हैं। यह एक अच्छी पारी थी, पहले आईपीएल में और अब मैं खुद को 2021 के लिए उपलब्ध करा सकता हूं। मैं अब बुलबुले से बाहर निकल सकता हूं और जा सकता हूं। यह बहुत चिपचिपा था और मुझे लगा कि दूसरी पारी में यह बेहतर है, पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए यह मुश्किल था और हमें पिच का बेहतर हिस्सा मिला। 

टीम ने मुझे एक काम करने के लिए कहा और मैं पहुंचाता हूं, सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की है और हम यह नहीं चाहते हैं कि मयंक और कप्तान ने हमें कुछ अच्छी शुरुआत दी है, जो टीम के लिए अधिक महत्वपूर्ण थी। मुझे लगा कि फिट रहना जरूरी है, मुझे बेंच पर रहना पसंद नहीं है लेकिन मैं इसका आनंद ले रहा था और बीमारी के अलावा मुझे बहुत परेशानी हो रही है।

.
.
.
.
.