Sports

नई दिल्ली : दिल्ली पर बेंगलुरु की 1 रन पर जीत में एबी डीविलियर्स का महत्वपूर्ण योगदान रहा। बेंगलुरु के तेजी से विकेट गिरने के बाद डीविलियर्स अपने दम पर टीम को मजबूत स्कोर तक ले गए। अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच बने डीविलियर्स ने अपने सर्वश्रेष्ठ शॉट पर भी बात की। उन्होंने कहा कि एक्सट्रा कवर पर शॉट निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ शॉट्स में से एक होता लेकिन आज मैंने कागिसो रबाडा को मिडविकेड पर जो शॉट मारा वह मेरा सबसे अच्छा शॉट था।

डीविलियर्स ने कहा- मैं अक्सर ऐसे नहीं करता। लेकिन मुझे खुशी है कि मैं उसे इतनी दूर तक मारने में कामयाब रहा। हर खेल के लिए तरोताजा रहना जरूरी है। मैंने घर पर और होटल के कमरे में संगरोध के दौरान काम किया। इसलिए जब हम खेलने के लिए बाहर जाते हैं तो तरोताजा रहते हैं। हमारे पास कुछ अनुभवी प्रमुख और कुछ युवा भारतीय गेंदबाज हैं जिन्होंने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया है। वे बहुत आत्मविश्वास के साथ आते हैं।

डीविलियर्स बोले- विराट और मैक्सी के साथ हम गेंदबाजों के साथ बात करते हैं। वैसे भी अब स्टंप के पीछे काम करना अच्छा लग रहा है। युजी को शुक्रिया कहना चाहूंगा। उन्होंने मुझसे ऐसा करने का आग्रह किया था। बता  दें कि 2018 के बाद से आरसीबी की ओर से सर्वाधिक 10 बार डीविलियर्स मैन ऑफ द मैच बन चुके हैं। उन्होंने आई.पी.एल. में 5 हजार रन भी पूरे कर लिए हैं।