Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व कप से ठीक पहले आईपीएल 2019 का आयोजन होना है जो काफी लंबे वक्त तक चलेगा है। आईपीएल में लगभग वो सभी भारतीय खिलाड़ी हिस्सा लेंगे जो विश्व कप में खेलेंगे। वहीं भारतीय फैंस हमेशा आईपीएल में खिलाड़ियों का सपोर्ट करते हुए दिखे है। ऐसे में एक अजीब वाक्या सुन्ने में सामने आया है। जहां टीम के कप्तान विराट कोहली और अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डीविलियर्स के पोस्टर पर एक फैन दूध चढाता हुआ नजर आया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के एक फैन ने डिविलियर्स के जन्मदिन के मौके पर रविवार को उनकी फोटो पर दूध चढ़ाने का काम किया। बेंग्लुरु में कोहल और डिविलियर्स की इस तस्वीर पर दूध चढ़ाकर फैंस ने अपने फेवरेट क्रिकेटर के जन्मदिन का जश्न मनाया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस सीजन एक बार फिर कुछ फेरबदल के साथ टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी। मजबूत बल्लेबाजी वाली इस टीम ने नीलामी के दौरान गेंदबाजों पर खासा फोकस किया। आरसीबी ने इस सीजन टीम में कुछ अच्छे गेंदबाज और ऑल राउंडर को शामिल किया है।

PunjabKesari
पिछले साल तक पंजाब की ओर से खेलने वाले मार्क्स स्टोइनिस भी इस सीरीज आरसीबी के लिए खेलते नजर आएंगे। इसके अलावा टीम युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है। बता दें कि आरसीबी की टीम अभी तक एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीतने में कामयाब नहीं रही है। पिछले सीजन टीम का प्रदर्शन औसत दर्जे का रहा था। ऐसे में इस सीजन फैंस को उम्मीद है कि विराट कोहली की कप्तानी में टीम चैंपियन का खिताब अपने नाम दर्ज करेगी।

.
.
.
.
.