Sports

बेंगलुरुः रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) ने अपने कप्तान विराट कोहली के कार्यकाल को लेकर मीडिया में चल रही सभी खबरों को खारिज कर दिया है। आरसीबी ने विराट के कार्यकाल से संबंधित उन सभी मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया है जिसमें 2019 के सत्र के लिए विराट के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के धुरंधर बल्लेबाज ए बी डिविलियर्स को टीम का कप्तान नियुक्त किए जाने की बात की जा रही है।

PunjabKesari

आरसीबी के एक प्रवक्ता ने कहा, ''हम आधिकारिक तौर पर स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह खबर गलत है और विराट कोहली ही 2019 के अगले सत्र के लिए टीम के कप्तान होंगे।'' विराट शुरू से ही आरसीबी के लिए खेलते आए हैं। विराट का आईपीएल में शानदार रिकार्ड रहा है। विराट ने आईपीएल के 163 मैचों में कुल 4948 रन बनाए हैं। वह केवल सुरेश रैना से ही पीछे हैं।   

PunjabKesari

पिछले कुछ समय के दौरान आरसीबी में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। डेनियल विटोरी को हटाकर गैरी कर्स्टन को आरसीबी का मुख्य कोच बनाया गया है। इसके अलावा फिल्डिंग कोच ट्रेंट वुडहिल और गेंदबाजी कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड को भी हटा दिया गया है। गौरतलब है कि आरसीबी के लिए इस वर्ष का आईपीएल काफी खराब रहा था जबकि 2017 में वह आखिरी स्थान पर रही थी।

.
.
.
.
.